Meri aawaj

Meri aawaj

Wednesday, October 12, 2016

मेरा पहला प्यार तुम्ही हो

मेरा पहला प्यार तुम्ही हो
मेरी पहली यारी तुम
मेरे दिन का शोर-शराबा
मेरी दुनियादारी तुम

ये दुनिया है एक तमाशा
रानी तुम हो राजा मैं
तुम जीती तो मैं जीता हूँ
तुम हारी तो हारा मैं
मेरा पहला दाव तुम्ही हो
मेरी अंतिम पारी तुम
मेरे दिन का शोर-शराबा
मेरी दुनियादारी तुम

जब भी सोचा तुझको सोचा
जब भी देखा तुझको देखा
तूँ ही मेरा भाग्य चिन्ह है
तूँ मेरे हांथों की रेखा
मेरे मन का चिंतन हो तुम
मेरी दुनिया सारी तुम
मेरे दिन का शोर-शराबा
मेरी दुनियादारी तुम

तेरा प्रेम अमर गंगा सा
मेरा प्रेम हिमालय सा
तेरा मन पावन है वैसे
जैसे दीप शिवालय का
जैसे सब को रब है प्यारा
वैसे मुझको प्यारी तुम
मेरे दिन का शोर-शराबा
मेरी दुनियादारी तुम

मेरा पहला प्यार तुम्ही हो
मेरी पहली यारी तुम
मेरे दिन का शोर-शराबा
मेरी दुनियादारी तुम

-अभिषेक खरे
https://www.facebook.com/abhishekhare

No comments: